scriptमध्य प्रदेश शासन लिखा कार ने युवतियों को रौंदा, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो अंगर रखी मिली शराब | Accident and liquor smuggling from that car written by MP government | Patrika News
इंदौर

मध्य प्रदेश शासन लिखा कार ने युवतियों को रौंदा, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो अंगर रखी मिली शराब

मध्य प्रदेश शासन लिखी एक कार में शराब की बोतलें मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदौरJun 26, 2023 / 04:04 pm

Faiz

News

मध्य प्रदेश शासन लिखा कार ने युवतियों को रौंदा, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो अंगर रखी मिली शराब

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में मध्य प्रदेश शासन लिखी एक कार में शराब की बोतलें मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, संबंधित कार चालक सड़क से गुजर रही दो युवतियों को टक्कर मारकर मौके से भाग रहा था। इसी दौरान मार्ग पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान ने पीछा कर कार चालक को दबोच लिया। इस दौरान वाहन की चैकिंग की गई तो उसमें शराब की बोतलें रखी मिलीं। सरकारी वाहन में इस तरह शराब की बोतलें मिलने से पुलिसकर्मी भी हैरान रह गया। फिलहाल, पुलिस ने कार जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। इधर, घायल युवतियों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

आपको बता दें कि, ये घटना शहर के व्हाइट चर्च चौराहे की है। कार ड्राइवर दो एक्टिवा सवार युवतियों को टक्कर मारते हुए रेड लाइट सिग्नल भी तोड़ते हुए कार को एमवाई अस्पताल की तरफ लेकर भाग रहा था। ये देख ट्रैफिक जवान अजय तोमर ने बाइक से उसका पीछा किया और पूजा डेरी के पास कार को रोक लिया। इस दौरान कार चालक को नीचे उतारकर वाहन की चैकिंग की गई तो उसमें शराब की बोतलें मिलीं। इस दौरान कार कार में दो अन्य लोग भी बैठे थे, जो पुलिस जवान को देखकर दूसरी ओर के गेट से निकलकर भाग निकले। ड्राइवर से पूछताछ की गई तो उसने फोन पर किसी से बात कराने की कोशिश भी की। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने पूरे मामले में ड्रिंक एंड ड्राइव का चालन बनाकर गाड़ी को संयोगितागंज पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें- मंत्री जी के सिर पर रखते ही जल उठा बल्ब, देखते रह गए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, देखें वीडियो


मामले की जांच में जुटी पुलिस

पराप्त जानकारी के अनुसार, गाड़ी पीडब्ल्यूडी कॉलोनी डाक बंगला में रहने वाले प्रशांत विधि के नाम से रजिस्टर्ड है। गाड़ी पर मध्य प्रदेश शासन भी लिखा हुआ है। फिलहाल, संयोगितागंज पुलिस गाड़ी किस अधिकारी की है, इसका पता लगाने में जुटी हुई है। हालांकि, इंदौर में कई गाड़ियों पर लोग फर्जी तरीके से मध्य प्रदेश शासन, पुलिस या प्रेस लिखाकर घूमते नजर आते रहते हैं, जिन्हें यातायात विभाग रोकने से कतराता है और वो बेधड़क सड़कों पर घूमते हैं।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / मध्य प्रदेश शासन लिखा कार ने युवतियों को रौंदा, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा तो अंगर रखी मिली शराब

ट्रेंडिंग वीडियो